Varun Dhawan And Sara Ali Khans Next Song Tujhe Mirchi Lagi Toh

Varun Dhawan and Sara Ali Khan’s next song “Tujhe Mirchi Lagi Toh” released

मुंबई (न्यूज़ हेल्पलाइन) 21 नवंबर 2020. वरुण धवन और सारा अली खान अपनी आने वाली फिल्म “कुली नंबर वन” (Varun Dhawan and Sara Ali Khan’s upcoming film “Coolie No. 1” का एक और धमाकेदार सॉन्ग ‘मिर्ची लगी तो’ आज रिलीज हो गया है। गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और यूट्यूब पर ट्रेंड भी कर रहा है। साथ ही गाने के व्यूज भी तेजी से बढ़ रहे हैं।

 “मिर्ची लगी तो” गाने में सारा और वरुण जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं।

गाने की एक छोटी सी झलक अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर वरुण ने गाने के रिलीज होने की जानकारी दी। उस झलक को शेयर कर उन्होंने लिखा, “#मिर्चीलगीतो सॉन्ग आउट नाऊ।”

वहीं सारा ने भी गाने की छोटी सी झलक को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, “हंसी, मजा और मस्ती का इरादा है, मिर्ची लगाने का पूरा वादा है, मौज भी कम नहीं- करना ज्यादा है। #मिर्चीलगीतो सॉन्ग आउट नाऊ।”

“मिर्ची लगी तो” सॉन्ग का संगीत लालो जॉर्ज-डीजे चतस और आनंद-मिलिंद द्वारा कंपोज किया गया है, वहीं इस गाने के गीत समीर ने लिखे हैं। खास बात तो ये है कि गाने में कुमार सानू और अलका याग्निक की आवाज के जादू फिर से दोहराया गया है।

 इस गाने में वरुण धवन और सारा अली खान की पॉवरफुल परफॉरमेंस देखकर आप भी थिरकने पर मजबूर हो जाएंगे। वैसे आपको बता दे कि इस फिल्म के अब तक के रिलीज हुए हर गाने धमाल मचा रहे हैं, और वरुण और सारा की जबरदस्त परफॉरमेंस और केमिस्ट्री तो फैंस का दिल जीत रही हैं।

फिलहाल आपको बता दे कि फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान के अलावा परेश रावल, जॉनी लीवर, राजपाल यादव और जावेद जाफरी भी हैं। फिल्म का डायरेक्शन डेविड धवन ने किया है। और इसे वशू भगनानी, जैकी भगनानी और दीपिका देशमुख ने प्रोड्यूस किया है।

फिल्म 25 दिसंबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.