Umar Riaz Bigg Boss 15, Asim Riaz in Bigg Boss 15, Bigg Boss 15 premiere,

 Salman Khan seen pulling Asim Riaz’s leg in ‘Bigg Boss 15’ promo. Bigg Boss Grand Premiere Promo And House Inside Photos Asim Riaz Reveals Umar Riaz Weakness Salman Khan Pulls Leg

कब शुरू हो रहा है बिग बॉस 15?

नई दिल्ली, 1 अक्टूबर 2021. ‘बिग बॉस 15′ के लेटेस्ट प्रोमो में होस्ट सलमान खान आसिम रियाज (Asim Riaz in Bigg Boss 15) और उनके भाई उमर रियाज के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। शो आगामी 2 अक्तूबर (Bigg Boss 15 premiere) से शुरू हो रहा है। सलमान प्रतियोगियों को दर्शकों से मिलवाएंगे।

जानिए आसिम रियाज के भाई उमर रियाज के बारे में

वीडियो में आसिम रियाज अपने भाई उमर रियाज का परिचय कराते हैं।

उमर रियाज (Umar Riaz Bigg Boss 15) एक डॉक्टर हैं और वह अभिनेता बनना चाहते हैं। एक कंफर्म कंटेस्टेंट के तौर पर नागपुर में ‘बिग बॉस 15‘ के लॉन्च इवेंट के दौरान उनके नाम की घोषणा की गई।

आसिम रियाज ने ‘बिग बॉस 13’ में हिस्सा लिया था और इस बार वह शो में उमर का परिचय करने आए थे।

नए प्रोमो में सलमान खान को उमर के बारे में बात करते हुए और आसिम की टांग खींचते हुए दिखाया गया है। सलमान खान आसिम से उमर के बारे में पूछते हैं और पूछते हैं कि उनकी क्या कमजोरी है जो उन्हें ‘बिग बॉस‘ के घर में आगे बढ़ने से रोकेगी।

आसिम ने जवाब दिया कि वह एक इंसान है और इसलिए उसके पास भावनाएं और गुस्सा दोनों है। वह घबरा रहा था और मैंने उससे कहा कि यह कार्रवाई और प्रतिक्रिया का खेल है। सलमान उन्हें चिढ़ाना शुरू कर देते हैं, ठीक वैसे ही जैसे वह बिग बॉस 13 में करते थे। सलमान को आसिम की नकल करते देखकर, आसिम और उमर जोर-जोर से हंसने लगते है।

उमर पेशे से डॉक्टर हैं और हाल ही में उन्हें दलजीत कौर और सबा खान के साथ म्यूजिक वीडियो में देखा गया था।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.