aali bappa ki sawari

गणेश उत्सव पर निर्माता सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक द्वारा जारी नया गणपति गीत “आली बप्पा की सवारी”

उत्साह का त्योहार है गणेश चतुर्थी

मुंबई, 02 सितंबर 2022.”गणेश चतुर्थी” उत्साह का त्योहार है, इसलिए लोगों की भावनाएं इस उत्सव से जुड़ी हैं। माहौल का वर्णन करने के लिए सड़कें रोशनी की चमक और भक्तों के जुनून के साथ जीवंत हो उठती हैं। यह त्यौहार लोगों की उच्च ऊर्जा और भावनात्मक लगाव दोनों के साथ संयुक्त है। Photofit Music ने गणेश चतुर्थी के उच्च स्वर को दर्शाते हुए नया गीत “आली बप्पा की सवारी” जारी किया है।

ध्रुविन मेवाड़ा ने गाया है आली बप्पा की सवारी

गीत “आली बप्पा की सवारी” उत्सव की भावना को जोड़ता है, जिसे ध्रुविन मेवाड़ा द्वारा गाया जाता है और महिंदर द्वारा आत्मीयता से लिखा जाता है। गाने का निर्माण सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक द्वारा किया गया है।

राजीव जॉन सौसन कहते हैं, “इस गीत में महाराष्ट्रीयन सार लाने के लिए, संगीत वीडियो में अगमान के दृश्य दिए गए हैं जो उनकी शक्तिशाली अगमन ऊर्जा को पकड़ते हैं और गीत की भावनाओं को व्यक्त करते हैं”।

फोटोफिट म्यूजिक के लेबल के तहत पिछली परियोजनाओं का उल्लेख करते हुए, उन्होंने गणेश चतुर्थी 2021 पर अमित के शिव द्वारा निर्देशित “गणपति बप्पा मोरया” जैसे कई उत्सव गीत जारी किए हैं, जिसमें हिंदुस्तानी भाऊ, “गोरी तम” नवरात्रि और “चांद” का सार है।

यह जानकारी एक प्रेस विज्ञप्ति में दी गई है।

This Ganesh Utsav Producer Suresh Bhanushali and Photofit Music release New Ganpati Anthem “Aali Bappa Ki Sawari”

By Editor

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: