Suraj Pe Mangal Bhari

Suraj Pe Mangal Bhari Movie Trailer [ Discussion/Information ]

मुंबई (न्यूज हेल्पलाइन) 24 अक्टूबर, 2020 : सूरज पे मंगल भारी फिल्म का ट्रेलर हर एक को पसंद आ रहा हैं। फैंस और दर्शकों की तरफ से फिल्म के संबंधित कन्टेंट को खूब पसंद किया जा रहा है और फिल्म को बिग थम्स अप मिलता नजर आ रहा है।

सूरज पे मंगल भारी कॉमेडी फिल्म में दिलजीत दोसांझ-Diljit Dosanjh (सूरज) एक भावी दूल्हे का किरदार निभा रहे हैं, जो अपनी जीवन साथी की तलाश में हैं और तब सूरज का आमना-सामना मनोज बाजपेयी-Manoj Bajpayee (मंगल) एक वैडिंग डिटेक्टिव से होता है। वहीं फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) मंगल की बहन तुलसी का किरदार निभा रही हैं। इनके अलावा फिल्म के इस फन राइड में अन्नु कपूर, मनोज पावा, सीमा पावा, सुप्रिया पिलगांवकर, विजय राज और नेहा पेंडसे भी नजर आएंगी।

फिल्म के विनोद से भरे डायलॉग, 90 के दशक में फिल्माई कहानी, और फिल्माए गए बेहतरीन परिस्थिति को दर्शकों द्वारा खूब सराहा जा रहा है।

दिलजीत अपने बेहतरीन अभिनय के साथ पंच लाइन बोलते दिख रहे हैं। और यही हंसी से भरे डॉयलॉग सीधे दर्शकों के चेहरों पर हंसी लाने का काम कर देते हैं। वहीं भावी दूल्हे दिलजीत का शादी के लिए लड़कियां को देखने का सिलसिला और भी मनोरंजन से भरा नजर आता है।

View this post on Instagram

A post shared by Whiz Bliz🧿 (@whiz_bliz)

बसंती इन कुत्तों के सामने मत नाच

वहीं इंटरनेट पर भी मनोज बाजपेयी के इस फिल्म के किरदार को ऐतिहासिक किरदार में से एक किरदार समझा जा रहा है, जो एक लोकल बांड मिशन पर हैं। फिल्म में अलग-अलग भेष बदलते हुए पूरे आत्मविश्वास के साथ वह एकदम एकदम स्वाभाविक तरीके से नजर आ रहे हैं। और दिलजीत एंव मनोज की जोड़ी अपनी कॉमेडी से स्क्रीन पर धमाल मचाते दिख रहे हैं।

वहीं फातिमा संस्कारी और शातिर लड़की बनने का संतुलन बराबर तरीके से निभाती दिख रही हैं। फिल्म के म्यूजिक का झलक भी ट्रेलर में गजब तरीके से नजर आता है, बसंती इन कुत्तों के सामने मत नाच!!’

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी ट्रेलर लांच के बाद से ही मीम्स बन रहें है, फिल्म के फनी डॉयलॉग से लेकर फनी विजुअल्स सबकुछ मनोरंजन से भरे मीम के लिए इस्तेमाल किए जा रहे हैं।

द ग्रेट इंडियन वेडिंग (The great indian wedding) और उसके पारिवारिक झमेलों को कई बार बॉलीवुड फिल्मों में फिल्माया जा चुका है, पर हर बार अलग कहानी के साथ उसी झमेलों को बड़े पर्दे पर दिखाया जाता है। शादी की तैयारियां, वह पर्सनल टच, वैंडिग प्लानर इन सभी से शादी का माहौल बेहतरीन बनता है तो वहीं इस फिल्म की और इस साल की सबसे बेहतरीन शादी यानी कि सूरज की शादी का इंतजार सभी को है, चाहे वह मेट्रीमोनियल साइड्स, वैंडिग प्लानर हो या हलवाई की दुकानें सभी इस शादी की तैयारियों में जुट गए हैं।

Abhishek Sharma is directing Suraj Pe Mangal Bhari Movie

इस फिल्म को अभिषेक शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं जो इस दिवाली अपनी इस व्यंग्यात्मक फिल्म के साथ तैयार हैं। तो आप सब भी इस त्यौहार के महीने में मनोरंजन का लुत्फ उठाने के लिए तैयार हो जाइए।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.