Priyanka Gandhi Phad Dalo Dot Com

Priyanka Gandhi asked with whom does the BJP government stand in the Ballia incident?

लखनऊ, 18 अक्तूबर 2020. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Congress General Secretary Priyanka Gandhi) ने उत्तर प्रदेश में बढ़ रहे अपराध (Increasing crime in Uttar Pradesh) पर भाजपा सरकार को घेरते हुए प्रश्न किया है कि बलिया की घटना में बीजेपी सरकार किसके साथ खड़ी है?

प्रियंका ने एक खबर का लिंक पोस्ट किया। इस खबर “BJP MLA, His Son Barge into UP Police Station, Walk Away With Man Arrested for Eve-teasing” के मुताबिक भाजपा विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह (BJP MLA Lokendra Pratap Singh) और उनके पुत्र कथित रूप से समर्थकों के साथ आधी रात को लखीमपुर जिले के मोहम्मदी पुलिस स्टेशन पहुंचे और छेड़छाड़ के मामले में बंद एक भाजपा कार्यकर्ता की गिरफ्तारी पर हंगामा खड़ा कर दिया।

In the video, BJP workers can be heard asking for the lock-up keys to release the accused from the police station.

खबर के मुताबिक सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में पार्टी कार्यकर्ताओं को आरोपियों को रिहा करने के लिए ताला खोलने के लिए सुना जा सकता है। पुलिसकर्मी उत्तेजित बीजेपी कार्यकर्ताओं का विरोध करने की हिम्मत नहीं जुटा सके और विधायक और उनके समर्थक आरोपी को लेकर चले गए।

प्रियंका ने ट्वीट किया (Smt Priyanka Gandhi’s Tweet) –

“क्या यूपी के सीएम बताएंगे कि यह किस ‘मिशन’ के तहत हो रहा है? बेटी बचाओ या अपराधी बचाओ? ”

बलिया की घटना को लेकर प्रियंका ने लगातार ट्वीट करके पूछा,

“बलिया की घटना में बीजेपी सरकार किसके साथ खड़ी है?

खबरों के अनुसार अफसरों के सामने हत्या करने के बाद आरोपी पुलिस की गिरफ्त में था मगर वह फरार हो गया। अभी तक पकड़ा नहीं गया। बीजेपी विधायक खुलकर आरोपी के साथ खड़ा है।

@narendramodi @JPNadda @AmitShah क्या आप अपराधी के साथ खड़े इस विधायक के साथ हैं?”

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.