Om The Battle With In News In Hindi

सामने आया ‘ओम: द बैटल विदइन’ फिल्म में आदित्य रॉय कपूर का पहला लुक

Om The Battle With In News in Hindi

Om: The Battle Within First Look – Aditya Roy Kapur Keeps The “Fighting Spirit Alive”

Om: The Battle Within First Look: “A battle within to keep the fighting spirit alive,” Aditya Roy Kapur described the film’s theme

मुंबई (न्यूज हेल्पलाइन) 4 दिसंबर, 2020. आदित्य रॉय कपूर की आने वाली फिल्म ‘ओम: द बैटल विदइन’ की जानकारी आदित्य के जन्मदिन (Aditya Roy Kapur Age) पर दी गई थी। वहीं अब धीरे-धीरे इस फिल्म की अधिक जानकारी मिलती नजर आ रही है।

जहां इस फिल्म में आदित्य के साथ संजना सांघी लीड रोल में जुड़ती नजर आईं वहीं साथ ही फिल्म की शूटिंग कल ही शुरू कर दी गई। इसके साथ ही अब आदित्य ने फिल्म में अपने पहले लुक को इंस्टाग्राम पोस्ट (Aditya Roy Kapur Instagram) के जरिए शेयर किया।

आदित्य के पहले लुक की बात करें तो, आदित्य एक आर्मी ऑफीसर के किरदार में हाथ में बंदूक लिए इंटेन्स लुक के साथ पोज़ देते नजर आ रहे हैं। वहीं उनके पीछे फिल्म का टाइटल और आदित्य के किरदार का नाम ‘ओम’ लिखा गया है। इसके अलावा  बैंकग्राउंड में ब्लास्ट के बाद के सीन को दिखाते हुए आग भी दिखाया गया हैं।

आदित्य ने फिल्म के अपने पहले लुक को शेयर कर फिल्म से जुड़े सभी कलाकारों को टैग किया और फिल्म के नाम के साथ हैशटैग ‘पहला लुक’ लिखा।

ओम: द बैटल विदइन’  कपिल वर्मा द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियो, अहमद खान और शायरा खान द्वारा सह-निर्मित है।

आदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी के लीड रोल में बन रही यह फिल्म ‘ओम -द बैटल विदिन ‘- को कपिल वर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म एक एक्शन एंटरटेनर है, जिसकी शूटिंग शुरू कर दी गई है और फिल्म को 2021 में रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म को ज़ी स्टूडियोज, अहमद खान और शाइरा खान मिलकर प्रोड्यूस कर रहे है।

आदित्य रॉय कपूर की फिल्म लूडो’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई

हाल ही में आदित्य की फिल्म ‘लूडो’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई और आदित्य को अपने रोल के लिए प्रशंसा मिल रही है। फिल्म को अनुराग बासु ने डायरेक्ट किया है और टी सीरीज एंव अनुराग बासु प्रोडक्शंस ने प्रोड्यूस किया। इसके साथ ही साल 2020 में आदित्य की पहली फिल्म ‘सड़क 2’ रहीं जो ओटीटी प्लेटफार्म डिस्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की गई फिल्म में संजय दत्त और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका निभाते दिखे थे।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.