Kangana Ranaut Ready To Lose 20 Kg Weight

Losing weight is a punishment for Kangana Ranaut

मुंबई (न्यूज़ हेल्पलाइन) 15 अक्टूबर 2020. अभिनेत्री कंगना रनौत ने बुद्धवार को सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म “थलाइवी” के लिए लगभग 20 किलों वजह बढ़ाया है, और अब फिल्म की शूटिंग समाप्त होने के कगार पर है तो वे अपना वजन कम करने में लगी हुई हैं।

 हालांकि ये काम कंगना को थोड़ा मुश्किल लग रहा है।

दरअसल कंगना ने सोशल मीडिया पर आज अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे कई प्रकार के भोजन का आनंद लेती नजर आ रहीं हैं। फोटो शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा,

“वेट गेन करने में मजा ही मजा. … वेट लॉस करने में सजा ही सजा….।”

बता दें कि कंगना ने फिल्म “थलाइवी” जयललिता का किरदार निभाने के लिए 20 किलो वजन बढ़ाया था। और अब वे अपने 20 किलो वजन को कम करने के लिए काफी मेहनत करने वाली हैं। वजन कम करने के लिए वह जॉगिंग और जमकर एक्सरसाइज करने वाली हैं, जो उनके लिए एक सजा के समान है।

कंगना रनौत ने महीने पहले ही सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि वो पूरे 7 महीने बाद अपनी फिल्म “थलाइवी” की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं, और इस महामारी के समय में शूटिंग शुरू करने के लिए उन्होंने अपने फैंस से शुभकामनाएं भी मांगी थी। कोरोना काल में उनकी इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है, बस थोड़े बहुत ही काम बचे हुए हैं।

 फिल्म “थलाइवी” में कंगना रनौत तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाती नजर आएंगी।

इस फिल्म का निर्देशन एएल विजय कर रहे हैं। हालांकि फिल्म अबतक रिलीज हो गई होती, लेकिन कोरोना महामारी के चलते काम में रुकावट आने के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई है, और अब फिल्म को रिलीज करने के लिए कोई नई तिथि की जानकारी सामने नहीं आयी है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.