Kiara Advani's Film Indoo Ki Jawani Photo Screen Shot From Taran Adarsh Tweet

इस दिसंबर सिनेमाघरों में रिलीज होगी कियारा आडवाणी की फिल्म “Indoo Ki Jawani (इंदु की जवानी)”

मुंबई (न्यूज़ हेल्पलाइन) 22 नवंबर 2020. दिलजीत दोसांझ, मनोज बाजपेयी और फातिमा सना शेख की फिल्म “सूरज पे मंगल भारी” के सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद अब “Indoo Ki Jawani (इंदु की जवानी)” के निर्माता भी अपनी फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने को तैयार हैं।

जैसा कि अभी तक फिल्म निर्माता अपनी फिल्मों को थिएटरों में रिलीज करने से कतरा रहे थे, क्योंकि उन्हें पता नहीं था कि दर्शक इस महामारी में फिल्में देखने आएंगे कि नहीं? लेकिन “सूरज पे मंगल भारी” फिल्म को मिल रहे रिस्पांस को देखकर “Indoo Ki Jawani (इंदु की जवानी)” के निर्माताओं ने भी अपनी फिल्म को थिएटरों में रिलीज करने का फैसला किया है।

फिल्म के थिएटरों में रिलीज होने की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर दी है।

Where can I watch indoo ki jawani

तरण आदर्श ने फिल्म से कियारा का लुक शेयर कर बताया कि कियारा आडवाणी और आदित्य सील की फिल्म #Indoo Ki Jawani (इंदु की जवानी) 2020 की दिसंबर में थिएटरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Indoo ki jawani full movie release date

इंदु की जवानी की रिलीज डेट का खुलासा करते हुए तरण ने यह भी कहा कि फिल्म 11 दिसंबर 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Indoo ki jawani song

फिलहाल आपको बता दे कि फिल्म इंदु की जवानी का गाना “हसीना पागल दिवानी” रिलीज हो चुका है, और उस गाने को जबरदस्त रिस्पांस भी मिला था। हालांकि अभी तक फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट को लेकर कुछ खुलासा नहीं किया गया है।

फिल्म में कियारा आडवाणी और आदित्य सील के अलावा मल्लिका दुआ और अबीर सेनगुप्ता भी है। फिल्म “इंदु की जवानी” को बंगाली फिल्ममेकर अबीर सेनगुप्ता द्वारा डायरेक्ट किया गया है। जबकि इसे मोनिषा आडवाणी, मधु भोजवानी, भूषण कुमार और निखिल आडवाणी प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 11 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Kiara Advani’s film Indoo Ki Jawani

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.