kfc peri peri chicken allu

केएफसी लाया एक स्पाइसी सरप्राइज और ये है ‘पेरी पेरी’ गुड!

नई दिल्ली, 2 सितम्बर 2022: फूड चेन केएफसी इंडिया एक स्पाइसी सरप्राइज, या ये कहें, अपने चिकन बकेट में नया स्पाइसी सरप्राइज लाया है।

कंपनी की एक प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक नया केएफसी पेरी पेरी चिकन- क्रिस्पी, ज्यूसी केएफसी चिकन है और उस पर फ्लेवर से भरे पेरी पेरी स्प्रिंकल की टॉपिंग। यह फ्लेवरफुल पेशकश हॉट एंड क्रिस्पी चिकन एवं चिकन स्ट्रिप्स के वैरिएंट्स में उपलब्ध है, जो पहली बाइट से ही आपको एक स्पाइसी एहसास देगा।

विज्ञप्ति के मुताबिक स्पाइस के नाम पर मिलने वाले बहुत से अन्य विकल्प हैं, जिनमें या तो इतनी मिर्ची होती है कि आपकी आंखों से पानी आ जाए, या फिर मिर्च इतनी हल्की होती है कि कुछ स्पाइसी खाने की चाहत बची रह जाती है। लेकिन कर्नल सैंडर्स ‘ना कम ना ज्यादा’ के वादे के साथ एकदम परफेक्ट मिर्च वाला पेरी पेरी चिकन लाए हैं।

और तो और, सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी खास स्टाइल में इसकी तारीफ में कहते हैं – स्पाइस करेक्ट है बॉस! सीमित समय के लिए पेश यह विकल्प देश में सभी केएफसी रेस्टोरेंट पर और केएफसी एप एवं वेबसाइट पर डिलीवरी के लिए उपलब्ध है।

अफ्रीकन बर्ड्स आई चिली से प्रेरित है पेरी पेरी चिकन

विज्ञप्ति के मुताबिक अफ्रीकन बर्ड्स आई चिली से प्रेरित पेरी पेरी स्प्रिंकल आपके पसंदीदा केएफसी चिकन को सही मिर्च के जायके से लज्जतदार बनाता है। तेज लाल रंग और लुभा लेने वाली महक से पेरी पेरी स्प्रिंकल क्रिस्पी, क्रंची केएफसी चिकन को और भी आकर्षक बना देता है। पेरी पेरी चिकन से भरे बकेट का स्वाद लेते ही आपको एक आनंददायक अनुभव और हल्के फियरी आफ्टर-टेस्ट का आनंद मिलता है।

अल्लू अर्जुन ने लॉन्च किया है केएफसी पेरी पेरी चिकन

विज्ञप्ति के मुताबिक केएफसी की इस नई ऑफरिंग को सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने लॉन्च किया है। पेरी पेरी चिकन की कैंपेन फिल्म में अल्लू अर्जुन केएफसी के कर्नल सैंडर्स के साथ नजर आते हैं और शान से एलान करते हैं- केएफसी चिकन पेरी पेरी, सुपर वेरी वेरी!

केएफसी पेरी पेरी चिकन का स्वाद लेने का कोई और बहाना भी चाहिए क्या?

विज्ञप्ति में दावा किया गया है कि केएफसी के सिग्नेचर स्वाद की यह पेशकश केएफसी के 5X सेफ्टी प्रॉमिस के साथ आती है, जिससे सुनिश्चित अतिरिक्त फूड सेफ्टी और हाईजीन होती है। पेरी पेरी चिकन और आपके अन्य पसंदीदा केएफसी ऑफरिंग्स को आप गूगल प्ले एवं एप स्टोर पर उपलब्ध नए सुविधाजनक KFC एप से या KFC वेबसाइट से ऑर्डर कर सकते हैं| देशभर सभी केएफसी रेस्टोरेंट से डाइन-इन या टेकअवे का विकल्प भी चुन सकते हैं।

KFC HAS A ‘SPICY’ SURPRISE, AND ITS ‘PERI PERI’ IS GOOD!

Marked by the right spice, KFC presents the all-new KFC Peri Peri Chicken

By Editor

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: