Vishal Aditya Singh

Karan Johar will give a different flavor to Bigg Boss on OTT – Vishal Aditya Singh

कलर्स टीवी पर एयर हो रहा है खतरों के खिलाड़ी सीजन 11

बिग बॉस 15 लेटेस्ट न्यूज़, bigg boss 15 News in Hindi, Bigg Boss 15 की ताज़ा ख़बर, ब्रेकिंग न्यूज़ News in Hindi.

मुंबई, 14 अगस्त 2021 (न्यूज़ हेल्पलाइन). विशाल आदित्य सिंह को आज कल हम खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में देख रहे हैं। यह शो कलर्स टीवी (Colors TV) पर एयर हो रहा है। हर एपिसोड के साथ शो में कम्पटीशन बढ़ता जा रहा है और शो ऑडियंस के बीच काफी हिट होता जा रहा है।

विशाल आदित्य सिंह से खास बातचीत

विशाल आदित्य सिंह ने शो को लेकर न्यूज़ हेल्पलाइन से बातचीत की और कहा, “हमारा सीजन बहुत बड़ा हिट साबित हो रहा है। हम सबने काफी अच्छी तरह से शो में स्टंट परफॉर्म किये। मैं कहूंगा खतरों के खिलाड़ी करने का अगर मौका मिले, तो उसे जरूर करना चाहिए। यह बहुत अच्छा अनुभव होता है।“

अपने फेवरेट स्टंट के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “सारे स्टंट ही अच्छे थे लेकिन मुझे सबसे अच्छा अंडरवाटर वाला स्टंट लगा। मुझे स्विमिंग नहीं आती है और उसमें मुझे पानी के अंदर जाकर परफॉर्म करना था। मैं खुद नहीं जानता  मैंने वह कैसे किया। आज अगर मुझे कोई फिर से वह स्टंट करने को कहे तो शायद मैं नहीं कर पाऊंगा।”

बिग बॉस को लेकर क्या बोले विशाल आदित्य सिंह

बिग बॉस इस बार ott पर आ रहा है और वूट पर स्ट्रीम कर रहा है। शो के बारे में बात करते हुए विशाल ने कहा, “मैंने अपना सीजन भी नहीं देखा था। लेकिन इस बार घर के अंदर जो लोग गए हैं, उनमे से मैं 2 -3 लोगों को जानता हूँ। मैं उन्हें गुड विशेस देना चाहूंगा कि वह अंत तक घर में टिके रहें। साथ-साथ इस बार करण जौहर शो को होस्ट कर रहे हैं। वह ott पर बिग बॉस को अलग फ्लेवर देंगे।“

अभी रविवार के खतरों के खिलाड़ी के एपिसोड में विशाल और श्वेता के बीच सब ने झगड़ा होते देखा जहाँ श्वेता उन पर उनके टॉन्ट को लेकर काफी चिल्लायीं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.