Kangana Ranaut Ready To Lose 20 Kg Weight

20 किलो वजन कम करने के लिए कंगना रनौत तैयार!

Kangana Ranaut ready to lose 20 kg weight

नई दिल्ली – 14 अक्तूबर, 2020 : बॉलीवुड की मोदी आर्मी की वीरांगना कंगना रनौत अब अपना वजन 20 किलो घटाएंगी। यह जानकारी उन्होंने स्वयं ट्वीट करके दी है।

Shooting of Kangana Ranaut’s upcoming project ‘Thalaivi’

कंगना रनौत अब अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘थलाइवी’ की शूटिंग लगभग पूरा कर चुकी हैं। कंगना ने कोरोना के समय में फिल्म की शूटिंग की शुरुआत कुल 7 महीने बाद की थी, जिसकी जानकारी कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। और इसी बायलिंगुअल फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग के लिए वह साऊथ इंडिया गई हुई हैं।

The film ‘Thalaivi’ is being made on the real-life story of ‘Jai Lalitha’

‘थलाइवी’ का मतलब है ‘चेयरपर्सन’। यह बायोपिक ड्रामा फिल्म पॉलिटिकल लीडर और फिल्म एक्ट्रेस ‘जय ललिता’ की रियल लाइफ कहानी पर बनाई जा रही है। जय ललिता 6 बार तमिलनाडु राज्य की मुख्यमंत्री रह चुकी हैं, और कंगना इस फिल्म में जय ललिता का ही किरदार निभाएंगी।

Kangana had gained 20 kg to play the role of Jayalalithaa

जयललिता का किरदार निभाने के लिए कंगना ने 20 किलो वजन बढ़ाया था, कंगना ने शूटिंग के दौरान के कई फोटो और विडियो को भी सोशल मीडिया पर अपने फोलोअर्स के साथ शेयर किया था। वहीं अब जब फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है तो कंगना बढ़ाए हुए 20 किलो वजन को कम करने और अपनी नॉर्मल शेप में आने के लिए तैयार हो रही हैं। कंगना ने आज अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए 20 किलो वजन कम करने की जानकारी दी और योगा करती हुई अपनी थ्रोबैक फोटो को शेयर किया।

कंगना ने फोटो शेयर कर ट्वीट किया,

‘मुझे मेरी अपकमिंग फिल्म थलाइवी के लिए 20 किलो वजन बढ़ाना पड़ा था, और अब जहां हम फिल्म को लगभग पूरा करने की कगार पर हैं तो अब समय है अपने वही पुराने शेप, फूर्ति, मेटाबॉलिज्म और फैलेक्सिबीलीटी को पाने का। सुबह-सुबह जल्द उठकर जॉग और वॉक करने का।’

इसी के साथ फैंस को भी जॉगिंग के लिए साथ देने की बात कहते हुए आगे लिखा,

‘आप में से कौन कौन मेरे साथ आना चाहता है?’

बता दें कि कंगना की इस फिल्म को ए.एल विजय डायरेक्ट कर रहे हैं, जो तमिल फिल्म इंडस्ट्री के डायरेक्टर के रूप में जाने जाते हैं, इसके पहले विजय ‘तुतक तुतक तुतिया’ इस हिंदी फिल्म में डायरेक्शन दे चुके हैं, वहीं यह उनकी दूसरी हिंदी डायरेक्ट्रीअल फिल्म होगी।

कंगना की यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी इसी टाईटल के साथ रिलीज की जाएगी। वहीं फिल्म को लिखा के.वी विजेंद्र प्रसाद ने और प्रोड्यूस विष्णुवर्धन इंदूरी और शैलेश आर. सिंह कर रहे हैं।

इस फिल्म में कंगना के अलावा तमिल फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर अरविंद स्वामी, पोलिटीशन और एक्टर एम.जी रामचंद्र का किरदार निभा रहे हैं। एक्टर प्रकाश राज राइटर और पोलिटीशन एम.करूणानिधि का, जिस्सु सेनगुप्ता तेलुगु एक्टर शोभन बाबू का और ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म की भाग्यश्री, संध्या यानी की जयललिता की मां का किरदार निभा रही हैं। साथ ही इस फिल्म में तमिल फिल्म इंडस्ट्री में नजर आई एक्ट्रेंस पूरना और मधु भी मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी।

(मुंबई से न्यूज़ हेल्पलाइन के इनपुट के साथ फाड़ डालो डॉट कॉम)

By pdadmin

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.