jeena zaroori hai (poster)

दर्शक बोले “वी मिस यू सिद्धार्थ!”

सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक ने पेश किया है सिद्धार्थ शुक्ला का गीत “जीना जरूरी है”

मुंबई 23 मई 2022. मनोरंजन उद्योग लगभग एक वर्ष पहले आई चुनौतियों से अब उबर रहा है। संगीत का कारोबार भी लंबा खिंच रहा है। इस दौरान, रोमांटिक संगीत वीडियो ने अपने सभी रंगों में प्रेम की कई कहानियों का अनावरण किया है। सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक ने एक और आकर्षक रोमांटिक गीत “जीना जरूरी है” दर्शकों के लिए प्रस्तुत किया है।

एक विज्ञप्ति में दावा किया गया है कि “जीना जरूरी है” गाना आपका दिल चुरा लेगा क्योंकि यह विशाल कोटियन और फोटोफिट म्यूजिक द्वारा सिद्धार्थ शुक्ला को पूरे दिल से श्रद्धांजलि में बनाया गया एक विशेष गीत है।

गाने को फोटोफिट म्यूजिक लेबल के तहत रिलीज किया गया था, अब तक म्यूजिक वीडियो को प्रशंसकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है।

सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक के गाने ने विशाल कोटियन और दीपिका त्रिपाठी के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आए दिग्गज अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के लिए दर्शकों को भावनाओं से भर दिया है।

‘जीना जरूरी है’ की चर्चा निश्चित रूप से संगीत जगत में हिट है, विभिन्न लोगों ने रिलीज पर अपनी व्यक्तिगत राय व्यक्त की है।

अभिनेता विशाल कोटियन कहते हैं, “हर अभिनेता का काम जारी किया जाना चाहिए, और मुझे यकीन है कि सिद्धार्थ का प्रशंसक वास्तव में स्टार और उनके काम को देखना चाहता है”।

यह विषय अब ट्रेंड कर रहा है और फोटोफिट म्यूजिक द्वारा जारी इस गीत जीना जरूरी है के लिए प्रशंसक अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए गीत में अपने चहेते कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला को देख भावुक हो रहे हैं। 

इस गाने को ओडिशा के रमणीय स्थानों में स्वर्गीय सिद्धार्थ शुक्ला, लोकप्रिय पूर्व-बिग बॉस प्रतियोगी विशाल कोटियन और दीपिका त्रिपाठी के साथ शूट किया गया है।

प्रेम कहानी और भाईचारे के विषय में बताता है जीना जरूरी है

यह गीत एक दिव्य प्रेम कहानी और भाईचारे के बारे में बताता है, जिसे गायक शबाब शबरी द्वारा खूबसूरती से चित्रित किया गया है। जीना जरूरी है ने निस्संदेह सिद्धार्थ शुक्ला के प्रशंसकों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है।

विज्ञप्ति में बताया गया है कि जीना जरूरी है एक जादुई, लुभावनी कहानी है जो विशिष्ट बिंदुओं पर चलती है और मनोरंजक भी है, और रहस्य और ट्विस्ट से भरी हुई है। यह गीत वास्तव में प्रेम को शाश्वत के रूप में चित्रित करता है और जीवन भर के लिए रहता है।

गाने की कास्ट प्यार के भावनात्मक पहलू को उकेरती है जिसे बहुत गहराई से महसूस किया जा सकता है। हमारी यादों में एक सितारा, सिद्धार्थ शुक्ला, पूर्व-बिग बॉस प्रतियोगी, और विजेता, प्रसिद्ध विशाल कोटियन के साथ, जो वर्तमान बिग बॉस सीज़न का हिस्सा थे और “बीरबल” के रूप में अपने चरित्र के लिए प्रमुख रूप से जाने जाते थे, दोनों ही कलाकारों के बीच उनके संघर्ष के दिनों से बेहद असाधारण और ठोस बंधन थे और जीना जरूरी है में भाइयों के रूप में प्रदर्शित किया गया है।

सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक ने पहले ही दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के गीत “जीना जरूरी है” के बारे में प्रभावी ढंग से चर्चा की है, जिसने लाखों दिलों को जीत लिया है।

Jeena Zaroori Hai youtube

Jeena Zaroori Hai (Official Music Video) | Sidharth Shukla | Vishal Kotian | Deepika Tripathy

By Editor

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.