Janhvi Kapoor wishes Sara Ali Khan a happy birthday

Janhvi Kapoor wishes Sara Ali Khan a happy birthday

Happy Birthday Sara Ali Khan,

मुंबई, अगस्त 12, 2021 (न्यूज़ हेल्पलाइन) सारा अली खान और जान्हवी कपूर दोनों ने लगभग एक ही समय पर बॉलीवुड में डेब्यू किया। आज दोनों को ही बॉलीवुड के राइजिंग स्टार (rising star of bollywood) में गिना जाता है। मीडिया और ऑडियंस हमेशा से ही दोनों के बीच तुलना करती आयी है लेकिन निजी ज़िन्दगी में दोनों एक दूसरे के साथ अच्छा बांड शेयर करते हैं। आज सारा अली खान का जन्मदिन (sara ali khan birthday) है और ऐसे में जान्हवी ने दी सारा को जन्मदिन की ख़ास बधाई।

जान्हवी ने दोनों की फोटो शेयर करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे सारा। आने वाला साल तुम्हारे लिए सबसे अच्छी यादें बनाये, तुम्हारी क्रिएटिव जर्नी फुलफिलिंग रहे, अच्छा खाना मिले और उस से अच्छे एब्स बने, तुम्हारी ज़िन्दगी में खुशियाँ ही खुशियाँ, सफलता और प्यार हो। ऐसे ही हमेशा अपनी कॉन्टेजियस एनर्जी को लोगों तक फैलाती रहो जिसके लिए सब तुम्हें इतना चाहते हैं।“

Sara Ali Khan and Jhanvi Kapoor both made their Bollywood debut in the year 2018.

सारा अली खान एंड जाह्नवी कपूर दोनों ने साल 2018 में बॉलीवुड डेब्यू किया। सारा फिल्म केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आयी थी और जान्हवी फिल्म धड़क में ईशान खट्टर के साथ। आज दोनों स्टार किड्स की काफी अच्छी फैन फॉलोविंग है।

दोनों ही सितारों का इंस्टाग्राम गेम ऑन पॉइंट (game on point) रहता है। वे दोनों अपने फैंस के साथ अपने सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़ी रहती है।

वर्कफ्रंट पर, सारा अब आनंद एल राय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएँगी। फिल्म में वह डबल रोल में दिखेंगी और उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष नजर आएंगे। फिल्म को हिमांशु शर्मा ने लिखा है और इसका म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है।

वही जान्हवी ‘दोस्ताना 2’ में नजर आएंगी. वह ‘गुड लक जेरी’ में भी नजर आएंगी जो एक ब्लैक कॉमेडी क्राइम फिल्म है जिसे सिद्धार्थ सेनगुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं।

इसके साथ साथ उन्होंने अभी फिल्म ‘मिली’ की शूटिंग शुरू की है जो मलयालम फिल्म ‘हेलन’ का हिंदी रीमेक है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.