Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez completed 46 million followers on Instagram

मुंबई (न्यूज हेल्पलाइन) 24 अक्टूबर, 2020 : साल 2009 से भारतीय फिल्मों में डेब्यू करने वाली जैकलीन फर्नाडीज ने आज इंस्टाग्राम पर 46 मिलीयन फॉलोअर्स पूरे कर लिए हैं। श्रीलंकन एक्ट्रेस और मॉडल ने बॉलीवुड में अपनी फिल्मों और डांस परफॉर्मेंस के जरिए भी खूब नाम कमाया है।

बता दें कि, जैकलीन मिस यूनिवर्स श्रीलंका पीजेंट 2006 (Jacqueline Fernandez (born 11 August 1985) is a Sri Lankan actress, former model, and the winner of the Miss Universe Sri Lanka pageant of 2006 who predominantly works in Bollywood) भी रह चुकीं हैं। ऐसे में जैकलीन एक पब्लिक फिगर के तौर पर जानी जाती हैं। वहीं आज जैकलीन ने अपने फॉलोवर्स का धन्यवाद किया।

जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Jacqueline Fernandez Hot Instagram) पर अपनी फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर किया और इंस्टा पर 46 मिलीयन फॉलोवर्स कम्पलीट करने पर खुशी जाहिर करते हुए फैंस का धन्यवाद किया। और कैप्शन के जरिए इसकी जानकारी दी।

इसी के साथ जैकलीन ने फूलों से सजे डिब्बे पर गोल्ड कलर से लिखे 46 वाली फोटो को भी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया।

वहीं जैकलीन द्वारा शेयर किए गए तीन फोटोशूट फोटोज की बात करें तो, जैकलीन टॉपलेस और हाथों में फूलों को लिए हुए पोज़ दे रहीं हैं। जैकलीन ने इसी लुक में अपनी तीन तस्वीरों को शेयर किया। साथ ही कैप्शन में ’46 मिलीयन’ लिखते हुए दूसरी फोटो के कैप्शन में ‘लव यू और थैंक यू’ लिखा।

Know all about Jacqueline Fernandez | जानिए जैकलीन फर्नांडीज के बारे में सब

बता दें कि, जैकलीन ने साल 2009 में अलादीन फिल्म के साथ बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू किया। जैकलीन एक्ट्रेस से पहले टेलीविजन रिपोर्टर भी रह चुकी हैं।

सिडनी यूनिवर्सिटी में अपनी पढ़ाई पूरा करने के बाद जैकलीन ने टेलीविजन रिपोर्टर के तौर पर काम किया था, और उसके बाद से ही जैकलीन ने मॉडलिंग की शुरुआत की और वह 2006 में श्रीलंका पिजेंट में मिस यूनिवर्स का खिताब जीत गईं और फिल्मों में काम करने की शुरुआत की।

जैकलीन अब तक बॉलीवुड की 22 फिल्मों में काम कर चुकी हैं वहीं जैकलीन की आने वाली फिल्मों की बात करें तो, वह ‘मिसेस सिरीयल किलर’ और ‘अटैक’ जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी।
One thought on “इंस्टाग्राम पर जैकलीन फर्नांडीज के पूरे हुए 46 मिलीयन फॉलोअर्स”

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.