Ileana D'cruz Randeep Hooda

Ileana D’cruz will be seen opposite Randeep Hooda in the film “Unfair and Lovely”

Randeep Hooda upcoming movies 2020 | रणदीप हुड्डा की आने वाली फिल्म

Randeep Hooda and Ileana D’Cruz sign new film Unfair and Lovely, shoot begins in November

मुंबई (न्यूज़ हेल्पलाइन) 15 अक्टूबर 2020. अभिनेता रणदीप हुड्डा ने अभी हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म “राधे” शूटिंग पूरी की थी, और अब आज उन्होंने अपनी अगली फिल्म की घोषणा भी कर दी है। फिल्म का नाम “अनफेयर एंड लवली” है। फिल्म में रणदीप के साथ इलियाना डिक्रूज लीड रोल में हैं।

रणदीप ने फिल्म की घोषणा अपने ट्विटर अकाउन्ट (Randeep Hooda twitter) पर की। अपनी और इलियाना की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा,

“हर कोई फेयर, लवली नहीं होता, हर कोई लवली, फेयर नहीं होता। नहीं समझे? मेरी नेक्स्ट फिल्म #अनफेयरएंडलवली में सब समझ जाओगे।”

उन्होंने आगे फिल्म को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर करते हुए लिखा,

“ब्यूटीफुल इलियाना डिक्रूज और शानदार डायरेक्टर बलविंदर सिंह जंजुआ के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं।”

वहीं एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने अपने इस प्रोजेक्ट की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए लिखा,

“कभी सोचा है कि हीरो को हमेशा हिरोइन के गोरे-गोरे गाल ही क्यों ब्यूटीफुल लगते हैं? खैर, ये सोच हुई पुरानी, ये समय है #अनफेयरएंडलवली होने का। #मुबारकां के बाद बलविंदर सिंह जंजुआ के साथ वापस काम करने के लिए और बेहतरीन रणदीप हुड्डा के साथ काम करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं।”

“अनफेयर एंड लवली” का डायरेक्शन बलविंदर सिंह जंजुआ करेंगे। फिल्म की कहानी को बलविंदर सिंह ने रुपिंदर चाहल और अनिल रोशन के साथ मिलकर लिखा है।

फिलहाल रणदीप हुड्डा के वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान और दिशा पाटनी के साथ फिल्म “राधे” में नजर आएंगे। फिल्म में वे निगेटिव किरदार में नजर आएंगे।

वहीं इलियाना डिक्रूज ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ होने वाली फिल्म “द बिगबुल” में नजर आएंगी। फिल्म में अभिषेक बच्चन लीड रोल में है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.