toofaan

Farhan Akhtar starrer ‘TOOFAN’ to be released on Amazon Prime, teaser released, watch video

फरहान अख्तर(Farhan Akhtar) की आने वाली फिल्म तूफान‘(Toofan) का टीजर आज रिलीज हो गया

फिल्म एमेजॉन प्राइम(Amazon Prime) पर 21 मई को रिलीज होगी.

नई दिल्ली 12 मार्च 2021. फरहान अख्तर की आने वाली फिल्म “तूफान” (Farhan Akhtar’s upcoming film “TOOFAAN”) थिएटरों में रिलीज ना होकर बल्कि डिजिटल प्लेटफार्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी। फिल्म निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है।

 फिल्म तूफान का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। और अब फिल्म 21 मई को अमेजन पर रिलीज की जाएगी।

फरहान अख्तर की यह फिल्म साल 2020 में रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना वायरस के चलते इसे पोस्टपोन कर दिया गया था। और अब आज एकबार फिर नई रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है।

एक्टर फरहान ने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ इस खबर को शेयर किया है।

फरहान अख्तर ने एक के बाद एक फिल्म के 2 पोस्टर रिवील किए हैं। पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “तूफान उठेगा। फिल्म का 21 मई को अमेजन प्राइम पर प्रीमियर होगा और टीजर 12 मार्च को रिलीज होगा।”

दर्शक बड़ी ही बेसब्री से फिल्म की एक झलक पाने के लिए उत्साहित हैं। वहीं सामने आएं पोस्टर की बात करें तो पोस्टर में फरहान एक बॉक्सिंग रिंग में नजर आ रहे हैं, उन्होंने हाथों में बॉक्सिंग ग्लव्स भी पहने हुए हैं। इन पोस्टरों में फरहान का लुक काफी दमदार लग रहा है।

फिल्म ‘तूफान’ का डायरेक्शन ओमप्रकाश मेहरा ने किया है। फिल्म 21 मई को अमेजन पर रिलीज की जाएगी। वहीं फिल्म का टीज़र आज 12 मार्च को जारी किया गया।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.