New Poster Of Divya Khosla Kumar's Song 'besharam Bewafa' Came Out

दिव्या खोसला कुमार का “बेशर्म बेवफा” सॉन्ग हुआ रिलीज

Divya Khosla Kumar’s song ‘Besharam Bewafa’ Released

मुंबई (न्यूज़ हेल्पलाइन) 30 नवंबर 2020. बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार का सॉन्ग “बेशर्म बेवफा” आज रिलीज हो गया है। इस म्यूजिक वीडियो में दिव्या एक बार फिर आपको इमोशनल करती नजर आएंगी। दिव्या ने हमेशा की तरह इस गाने में भी अपनी जबरदस्त परफॉरमेंस दी है, वहीं गाने में बी प्राक ने अपनी आवाज से चार चांद लगा दिए हैं।

गाने के रिलीज होने की जानकारी दिव्या खोसला कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर दी है। गाने का टीज़र शेयर कर उन्होंने लिखा, “बेशर्म बेवफा सॉन्ग आपका हुआ।”

इस गाने को दिव्या के साथ एक्टर सिद्धार्थ गुप्ता और गौतम गुलाटी पर भी फिल्माया गया है।

सिद्धार्थ गुप्ता ने भी गाने के टीज़र को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा,

“हमारा सॉन्ग #बेशर्म बेवफा सॉन्ग रिलीज हो गया है। जाइए और देखिए। बेस्ट टीम के साथ काम किया।”

इस पोस्ट में उन्होंने अपनी पूरी टीम को टैग भी किया है।

गाने की बात करें तो इस गाने की कहानी में दिखाया गया है कि दिव्या एक ऐसे इंसान यानि कि गौतम गुलाटी से प्यार करती है जो किसी और से प्यार करता रहता है। और प्यार में धोखा मिलने के कारण दिव्या खुद की जान लेना चाहती है, लेकिन तभी सिद्धार्थ गुप्ता आकर उन्हें बचाते है। और यहीं से दोनों की नई लवस्टोरी शुरू होती है।

इस गाने को राधिका राव और विनय सप्रू ने डायरेक्ट किया है। गाने के लिरिक्स जानी ने लिखें हैं जबकि म्यूजिक भी जानी ने दिया है। और बी प्राक ने गाने को अपनी आवाज दी है।

दिव्या खोसला कुमार हॉट लुक | Divya Khosla Kumar Hot Look

गाने में दिव्या का लुक काफी हॉट लग रहा है।

इस गाने का निर्देशन राधिका राव और विनय सप्रू ने किया है। गाने के बोल जानी ने लिखे, हैं जबकि संगीत भी जानी ने ही दिया है। और बी प्राक ने गाने को अपनी आवाज दी है।

Hidden pain in Singer B Prak’s song | सिंगर बी प्राक के गाने में छुपे दर्द

सिंगर बी प्राक के गाने का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं, और उनके गाने में छुपे दर्द को श्रोता अपनी कहानी से जोड़ पाते हैं।

फिलहाल आपको बता दें कि दिव्या इसके अलावा इन दिनों लखनऊ में अपनी आने वाली फिल्म “सत्यमेव जयते 2” की शूटिंग में व्यस्त चल रहीं हैं। इस फिल्म में जॉन अब्राहम भी हैं, जो फिल्म में जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे। मिलाप जावेरी इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। “सत्यमेव जयते 2” 2018 में आई जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी की फिल्म का सीक्वल है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.