Dia Mirza Celebrates 20 Years Of Her Miss Asia Pacific Pageant Victory

दिया मिर्ज़ा ने अपने मिस एशिया पैसिफिक पेजेंट की जीत के 20 साल पूरे होने को सेलिब्रेट किया

Dia Mirza celebrates 20 years of her Miss Asia Pacific pageant victory

मुंबई (न्यूज़ हेल्पलाइन) 3 दिसंबर 2020. कई बार ज़िन्दगी में कुछ ऐसे लमंहे आते हैं जिस से आपकी पूरी दुनिया बदल जाती है। दिया मिर्ज़ा के लिए भी ऐसा ही एक लम्हा था जब 2000 दिसंबर में उन्हें मिस एशिया पैसिफिक (Miss asia pacific) के ताज से नवाजा गया था। उसी पल उनकी पूरी दुनिया बदल गयी। इस बात को 20 साल पूरे हो गए हैं और दिया ने एक भावनात्मक पोस्ट के साथ अपनी जीत के 20 साल को याद किया।

दिया ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा,

“द वुड्स आर लवली, डार्क एंड डीप, बट आई हाव प्रॉमिसेस टू कीप, एंड माइल्स टू गो बिफोर आई स्लीप, एंड माइल्स टू गो बिफोर आई स्लीप – रोबर्ट फ्रॉस्ट. मेरे अब्बा ने यह लाइन्स मुझे एक कार्ड में लिख कर दी थी जो एशिया पैसिफिक कांटेस्ट के दौरान मेरे बेड के पास टेबल पर रखा था। हर रात सोने से पहले मैं यह लाइन्स पढ़ती थी। यह शब्द मुझे आज तक मोटिवेट करते आये हैं।

मुझे विश्वास नहीं होता कि आज इस बात को 20 साल पूरे हो गए हैं, जब मैंने भारत के लिए मिस एशिया पैसिफिक का टाइटल जीता था। मैं हर उस इंसान की आभारी हूँ जिसने इस सफर में मेरी ग्रोथ में कंट्रीब्यूट किया है।”

वीडियो में आप उस पल को देख सकते हैं जब दिया को इस टाइटल से नवाजा गया था।

दिया मिर्ज़ा ने वीडियो के माध्यम से बताया है कि कैसे जब वह 16 साल की थीं, तो एक मॉडलिंग एजेंट ने उन्हें ढूंढा था और उसके बाद 18 साल की उम्र में उन्होंने यह खिताब जीता। इस जीत के बाद वह नहीं बदली थीं लेकिन उनके आस पास सब बदल गया था।

दिया तब से आज तक पर्यावरण के लिए निरंतर काम करती आयी हैं। उन्हें UN एनवायरनमेंट गुडविल एम्बेसडर & यूनाइटेड नेशंस सेक्रेट्री जनरल एडवोकेट फॉर सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स के पद पर नियुक्त किया गया है।

दिया मिर्ज़ा की आने वाली फिल्म

वर्कफ़्रंट पर, उन्हें आखरी बार अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘थप्पड़’ में देखा गया था और अब जल्द ही वह तेलुगु एक्शन थ्रिलर ‘वाइल्ड डॉग’ में देखी जाएंगी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.