Shweta Tiwari

बहुत ही एग्रेसिव शो है बिग बॉस – श्वेता तिवारी

Big Boss is a very aggressive show – Shweta Tiwari

मुंबई, 16 फरवरी (न्यूज हेल्पलाइन) टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Television actress Shweta Tiwari), जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बनाई है, और अभी भी अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से लगातार दर्शकों को एंटरटेन कर रहीं हैं, का कहना है कि वह बिग बॉस नहीं देखतीं

अभिनेत्री श्वेता तिवारी “लाइफ ऑफ फाइव” वेब सीरीज के पहले गाने “पढ़ लूं” की लॉन्चिंग के दौरान न्यूज़ हेल्पलाइन की टीम से बातचीत कर रहीं थीं।

हमारी टीम से बातचीत करते हुए उन्होंने सलमान खान के शो बिगबॉस 14 के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि बिग बॉस बहुत ही एग्रेसिव शो है।

श्वेता ने कहा,

“मैं बिगबॉस नहीं देखती हूँ, क्योंकि वो बहुत ही एग्रेसिव शो है। साथ ही एंटरटेनिंग भी है लेकिन यदि आप इसे अपने दोस्तों के साथ देख रहें होते हैं तो। मेरे घर में छोटा सा बच्चा है, और वो झगड़े से थोड़ा सा डरता है। तो इसकी वजह से मैं इसे अवाइड करने की कोशिश करती हूँ।”

Shweta Tiwari’s daughter Palak Tiwari is also ready to debut in Bollywood.

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार है। बेटी पलक के बॉलीवुड में एंट्री करने के बारे में बात करते हुए श्वेता ने कहा,

“पलक बहुत मेहनत कर रहीं हैं। तो मैं उसे क्या ट्रेनिंग दूंगी। हमारा फील्ड ही अलग है। मैं टेलीविजन से बिलॉन्ग करती हूँ, जहाँ पर काम करने का तरीका बहुत ही अलग है। और वो मूवीज में है, जहां काम करने का तरीका बहुत अलग है। वो वर्कशॉप कर रहीं हैं, उसकी जर्नी एकदम ही अलग है।”

“पलक ने खुद ही स्क्रिप्ट सेलेक्ट किया है। हां वो मुझसे सजेशन लेती है। पूछती है कि ‘माँ मैं ये कर रहीं हूँ’। लेकिन सेलेक्शन उसी का रहता है। मैंने इससे पहले हुए ऑफर में भी बोला था कि ये अच्छा है लेकिन उसने कहा मैं अभी इन सबके लिए तैयार नहीं हूं। बहुत से ऑडिशन दिए, कईयों में रिजेक्ट हुई, और कईं में सेलेक्ट भी हुईं, लेकिन अभी जाकर पलक इस फिल्म के लिए तैयार हुई।”

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.