guru randhawa and neha kakk

‘और प्यार करना है’:- गुरु रंधावा और नेहा कक्कड़ का नया गाना 3 मार्च को होगा रिलीज।

‘Aur Pyaar Karna Hai’: – The new song by Guru Randhawa and Neha Kakkar will be released on March 3.

‘Aur Pyaar Karna Hai’, Guru Randhawa and Neha Kakkar come together for ‘Aur Pyaar Karna Hai’. The song will be released on the T-series YouTube channel on March 3.

मुंबई (न्यूज हेल्पलाइन) 27 फरवरी, 2021. बॉलीवुड पार्श्व गायिका नेहा कक्कड़ और गुरु रंधावा (Bollywood playback singer Neha Kakkar and Guru Randhawa) अपने अपकमिंग गाने के लिए तैयार हैं।

हाल ही में दोनों अपने कई सिंगल म्यूजिक विडियो को लॉन्च कर चुके हैं। साथ ही कई कलाकारों के साथ कोलेबोरेशन करते हुए दोनों ने अपने गानों को रिलीज किया।

आने वाले दिनों में कई बॉलीवुड फिल्मों के गानों को भी दोनों गाते नजर आएंगे। ऐसे में दोनों अपने अपकमिंग गाने ‘और प्यार करना है’ को रिलीज करने के लिए एक्साइटेड नजर आए।

दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गाने के पोस्टर और टीजर को शेयर किया, साथ ही गाने को 3 मार्च के दिन रिलीज करने की जानकारी दी।

यह गाना एक हार्ट ब्रोकन लवस्टोरी को बताता नजर आएगा। गाने के टाइटल और पोस्टर से ही गाने के बारे में बताया गया है। गाने के इंस्ट्रूमेंटल म्यूजिक को भी रिलीज किया गया है।

नेहा और गुरु ने गाने के पोस्टर को शेयर किया इसी के साथ शूटिंग के दौरान के बिहाइंड द सीन्स को भी शेयर करते दिखे।

गाने के रिलीज डेट की जानकारी देते हुए गुरु ने कैप्शन में लिखा,

‘ कभी ना खत्म होनेवाले प्यार के जादू का अनुभव’ और प्यार करना है’ गाने से लीजिए.. 3 मार्च को गाना होगा रिलीज.. हमारे साथ बने रहें!!’

इसी के साथ गुरु ने नेहा के साथ खिंचवाई अपनी कई तस्वीरों को भी शेयर किया।

बता दें कि, इस गाने को टी-सीरीज द्वारा रिलीज किया जाएगा। गाने को नेहा और गुरु ने ही गाया है वहीं दोनों को ही इस गाने में फीचर किया जाएगा, जहां दोनों के बीच लवस्टोरी सिक्वेंस को दिखाया जाना है।

गाने को म्यूजिक सचेत टंडन और परंपरा टंडन ने दिया है। गाने के लिरीक्स सईद कादरी ने लिखा है। गाने के विडियो को अरविंद्र खैरा ने डायरेक्ट किया है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.