Film News

2021 में मार्च के पहले रिलीज होगी अक्षय कुमार की “सूर्यवंशी” और रणवीर की “83”

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी मूवी कब रिलीज होगी

मुंबई (न्यूज़ हेल्पलाइन) 22 नवंबर 2020. कोरोना वायरस के चलते सिनेमाघर बंद होने की वजह से कई फिल्में अपनी रिलीज़ का इंतजार कर रही हैं, हालांकि अब सिनेमाघर तो खुल चुके हैं, लेकिन अभी भी दर्शक उतनी संख्या में फिल्में देखने नहीं जा रहे हैं और ऐसे में फिल्म निर्माता भी अपनी फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज कर कोई खतरा मोल लेना नहीं लेना चाहते हैं।

अक्षय कुमार की Sooryavanshi (सूर्यवंशी), और रणवीर सिंह की “83” फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे प्रशंसकों के लिए एक खुशखबरी सामने आयी है और वह यह है कि ये दोनों ही फिल्में अगले साल मार्च के पहले ही सिनेमाघरों में दस्तक देंगी, लेकिन प्रशंसकों को अपने पसंदीदा अभिनेता को बड़े पर्दे पर देखने के लिए थोड़ा लंबा इंतजार करना होगा।

अक्षय कुमार आने वाली फ़िल्में | Sooryavanshi new release date,

 ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर फिल्मों के अगले साल रिलीज़ होने की जानकारी दी है।

तरण आदर्श ने बताया कि अक्षय कुमार की “सूर्यवंशी” और रणवीर सिंह की “83” 2021 में मार्च के पहले रिलीज होगी। हालांकि अभी तक दोनों ही फिल्मों की फाइनल रिलीज डेट तय नहीं की गई है।

फिल्म “सूर्यवंशी” की बात करें तो इसका निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है।

“सूर्यवंशी” में अक्षय कुमार के अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

 वही रणवीर सिंह की फिल्म “83″ का डायरेक्शन कबीर खान ने किया है। यह एक मल्टीस्टार फिल्म है। इसमें रणवीर सिंह, पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, फिल्म में दीपिका पादुकोण भी है, जो फिल्म में रणवीर की पत्नी का किरदार निभाएंगी।

Note – 83 is an upcoming Indian sports drama film directed by Kabir Khan and jointly produced by Khan, Vishnu Vardhan Induri, Deepika Padukone and Sajid Nadiadwala. Co-distributed by Reliance Entertainment, the film stars Ranveer Singh as cricketer Kapil Dev, along with Deepika Padukone, Tahir Raj Bhasin, Saqib Saleem.

Akshay Kumar’s “Sooryavanshi” and Ranveer’s “83” will be released before March in 2021

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.