Suraj Pe Mangal Bhari

Aamir Khan watched the film ‘Suraj Pe Mangal Bhari’ in the cinema hall and praised the film

मुंबई (न्यूज़ हेल्पलाइन) 18 नवंबर 2020. मिस्टर परफेक्शनिस्ट के उपनाम से विख्यात बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान हमेशा से ही लीड करते हैं। इस बार भी आमिर ने भारतीय सिनेमा को सपोर्ट करते हुए फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ को सिनेमा हॉल में जाकर देखा और बाकी जनता के लिए उदहारण कायम किया।

कोविड काल में जहाँ लोग अभी भी सिनेमा हॉल में फिल्म देखने से कतरा रहे हैं, वहां कोरोना से सर्वाधिक प्रभावित मुंबई में सिनेमा हॉल में फिल्म देखकर आमिर ने बहुतों को प्रोत्साहित किया है।

आमिर खान का ट्वीट | Aamir Khan on Twitter

फिल्म देखने से पहले आमिर ने ट्वीट करके सबको बताया,

“मैं सूरज पे मंगल भारी फिल्म देखने सिनेमा हॉल में जा रहा हूँ। इतने लम्बे समय के बाद में फिल्म को बड़े परदे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हूँ। “

दिलजीत दोसांझ, जो कि इस फिल्म में लीड रोल में नजर आ रहे हैं, उन्होंने आमिर के इस जेस्चर की तारीफ करते हुए लिखा,

“#सूरज पे मंगल भारी इसे कहते है इंडियन सिनेमा को सपोर्ट करना। हर बिज़नेस के लिए मुश्किल वक़्त चल रहा है हम सब जानते हैं। एक दूसरे के सपोर्ट से ही हम फिर खड़े हो सकते हैं।”

आमिर ने फिल्म देखने के बाद मीडिया से भी बातचीत की और कहा,

“मुझे फिल्म काफी एंटरटेनिंग लगी और सेकंड हाल्फ फिल्म का बहुत अच्छा है। सभी एक्टर्स ने फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है और मुझे अनु कपूर जी का काम बहुत पसंद आया है। मुझे लगता है दिलजीत, फातिमा और मनोज बाजपाई ने फिल्म में अच्छा काम किया है। मैं पूरी टीम को आल द बेस्ट कहूंगा और मेकर्स को धन्यवाद दूंगा जिन्होंने हमें फिल्म को थिएटर में देखने का मौका दिया।”

फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’  का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है। फिल्म को शरीक पटेल और सुभाष चंद्र ने ज़ी स्टूडियोज और एस्सेल विशन प्रोडक्शंस के तहत प्रोडूस किया है।

फिल्म में  मनोज बाजपाई, फातिमा सना शैख़ और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में नजर आ रहे हैं, वही अनु कपूर और सुप्रिया पिलगाओंकर सपोर्टिंग रोल में दिखाई दे रहे हैं।

फिल्म लाल सिंह चड्ढामें नजर आएंगे आमिर खान

वर्कफ़्रंट पर, आमिर खान अब अद्वैत चन्दन की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगे। यह फिल्म 1994 की सुपरहिट हॉलीवुड फिल्म ‘फोररेस्ट गंप’ का रीमेक हैं। फोररेस्ट गंप में टॉम हैंक्स लीड रोल में नजर आये थे। फिल्म में करीना कपूर खान के साथ आमिर खान की लव स्टोरी नजर आएगी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.