Kriti Sanon Hot Photoshoot 1

अपने जन्मदिन पर कृति सेनन ने दिया प्रशंसकों को सरप्राइज, फिल्म मिमी हुई 4 दिन पहले रिलीज़

Kriti Sanon surprises fans on her birthday, film Mimi released 4 days ago

Mimi movie review and release LIVE UPDATES: Kriti Sanon

मुंबई, जुलाई 27 (न्यूज़ हेल्पलाइन). कृति सेनन का आज जन्मदिन है (Kriti Sanon’s birthday today) और वह आज 31 साल की हो गयी है। उन्होंने कल शाम को ही मैडॉक ऑफिस में अपने जन्मदिन की सेलिब्रेशन शुरू कर दी थी। अपने जन्मदिन पर उन्होंने अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज भी दिया है। उनकी फिल्म मिमी अब नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर स्ट्रीम कर रही है।

The tagline of the film Mimi is ‘Nothing Like What You Are Expecting’

फिल्म मिमी की टैगलाइन है नथिंग लाइक व्हाट यू आर एक्सपेक्टिंगऔर इस बात को सच साबित करते हुए कल फिल्म निर्माताओं ने दर्शकों को एक सरप्राइज दिया। कल शाम को कृति का जन्मदिन सेलिब्रेट किया गया और साथ साथ फिल्म मिमी जो की 30 जुलाई को रिलीज होने वाली थी उसको प्रीपोन करके कल शाम को ही रिलीज कर दिया गया।

कृति अपने जन्मदिन की सेलिब्रेशन के लिए बहुत खूबसूरत नजर आईं। उन्होंने सेलिब्रेशन की वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा,

“मिमी स्ट्रीमिंग नाउ। मिमी लेबर में जल्दी चली गयी। हमारा बच्चा आपसे मिलने के लिए रुक नहीं पाया। मिमी अब नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर स्ट्रीम कर रही है।“

फिल्म मिमी का ट्रेलर (movie mimi trailer) देखकर ऑडियंस को फिल्म से काफी उम्मीद है। कृति ने भी फिल्म के लिए बहुत मेहनत की और उन्होंने रोल के लिए 15 किलो वजन बढ़ाया।

मिमी फिल्म को लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है और यह मराठी फिल्म ‘मला आई व्हायचय!” का हिंदी रीमेक है। फिल्म सरोगसी को लेकर बनायी गयी है और इसमें कृति एक सरोगेट मदर के रोल में नजर आ रही हैं। फिल्म को दिनेश विजन ने प्रोड्यूस किया है और इसमें पंकज त्रिपाठी, साई तमहांकर, मनोज पाहवा और सुप्रिया पाठक भी नजर आ रहे हैं।

वर्कफ्रंट पर, कृति ने हाल ही में वरुण धवन के साथ फिल्म ‘भेड़िया’ की शूटिंग खत्म की है। वह राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ में नजर आएँगी।

इसके साथ साथ वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में भी नजर आएँगी। वह फिल्म ‘आदि पुरुष’ में सीता के  रोल में भी नजर आएँगी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.